Advertisements

Dunki Movie review in hindi: बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाए शाहरुख खान, फिल्म में नहीं है दम‌

Dunki Movie Collections in Hindi, Dunki Movie Review in hindi, Movie Budget, Movie Casting Details, Release Date

स्टोरी, डायलॉग और परफॉर्मेंस में नहीं है दम, बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाए शाहरुख खान, फिल्म में नहीं है दम‌ दोस्तों शाहरुख खान जिन्हें किंग खान के नाम से दुनियां जानती है। इन्होंने अपने करियर में एक से एक शानदार फिल्में दी है। अब साल 2023 खत्म होने को है और साल के अंत में इन्होंने डंकी फिल्म भी लॉन्च रिलीज कर दी है । इस साल शाहरुख खान की इन फिल्में रिलीज हुई है। पठान और जवान ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद फेंह को यह उम्मीद थी कि शाहरुख खान की डंकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी।

Advertisements

लेकिन कुछ शानदार परफॉर्मेंस दिखती हुई नजर नहीं आ रही है। चलिए हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से डंकी मूवी का रिव्यू देते हैं और जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर पहले और दूसरे दिन कितनी कमाई इस फिल्म ने कर ली है। अभी जानेंगे कि क्या शाहरुख खान की डंकी फिल्म पठान और जवान फिल्म जितनी कमाई कर पाएगी या फिर नहीं।

Dhunki Movie Review min

Dunki Movie Review in Hindi

दरअसल डंकी फिल्म कुल मिलाकर पंजाब के चार लड़कों पर आधारित फिल्म है। इसमें दिखाया गया है कि वह बाहर दूसरे देश तो जाना चाहते हैं, लेकिन बाहर जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं होते हैं। इसलिए वह डंकी के रास्ते बाहर जाने के लिए ट्राई करते हैं। आपने देखा होगा कि आज के समय में पंजाब, हरियाणा और कुछ अन्य शहरों के लोग जो कि बाहर जाना चाहते हैं।

उन्हें ऐसे तो वीजा नहीं मिल पाता वह है। डंकी के जरिए शार्टकट रास्ते से जाते हैं। यही इस फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म की स्टोरी की अगर बात करें तो स्टोरी में ज्यादा दम नहीं लग रहा है। आज तक का इतिहास अगर देखा जाए तो राजकुमार हिरानी की कोई भी फिल्म आज तक फ्लॉप नहीं गई है। लेकिन डंकी मूवी जो कि राजकुमार हिरानी ने ही डायरेक्ट की है, इस फिल्म में कुछ खास बात नजर नहीं आ रही है।

Srii Murali Bagheera Movie Teaser: कौन है श्री मुरली जानिए पूरी कहानी (बघीरा टीज़र हुआ रिलीज), यहां देखें कैसे बने सुपरस्टार

Dunki Movie Casting Details

Movie NameDunki
CertificateU/A
Duration2h 41min
Release Date21 December 2023
Movie Budget120 crores INR
Directed byRajkumar Hirani
Music byPritam
CinematographyC. K. Muraleedharan
WriterRajkumar Hirani, Kanika Dhillon, Abhijat Joshi,
Produced byGauri Khan, Rajkumar Hirani, Jyoti Deshpande
ProductionRed Chillies Entertainment, Rajkumar Hirani Films, Jio Studios
Movie CastShah Rukh Khan, Taapsee Pannu,
Dia Mirza, Boman Irani, Satish Shah, Dharmendra, Vicky Kaushal Parikshit Sahni

स्टोरी, डायलॉग और परफॉर्मेंस में नहीं है दम

देखा जाए तो शाहरुख खान ने इस फिल्म में काफी अच्छा रोल निभाया है। लेकिन जिस हिसाब से पठान और जवान में शाहरुख खान ने रोल किया था, उसके मुकाबले में इस फिल्म में ज्यादा रोल दमदार नहीं दिख रहा है। इस फिल्म में दिखाई दे रही तापसी पन्नू और अनिल ग्रोवर की एक्टिंग भी फैंस को कुछ पसंद नहीं आई है।

कुछ दम नहीं नजर आ रहा है। शाहरुख खान जैसे बेहतरीन एक्टर को इतनी कमजोर फिल्म में काम करने के लिए राजकुमार हिरानी ले तो आए, लेकिन इस फिल्म को शायद ज्यादा सफलता नहीं मिल पाएगीl

Dunki Movie Collection

दोस्तों Dunki मूवी की अगर हम कलेक्शन की बात करें, तो पहले और दूसरे दिन यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। पहले दिन डंकी फिल्म ने लगभग 29 करोड रुपए की कमाई थी। वहीं दूसरे दिन इस फिल्म ने लगभग 20 करोड़ की कमाई कि है।

यानी देखा जाए तो पहले दो दिनों में यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं की कर पाई है। उनकी फिल्म पठान और जवान ने अपने ओपनिंग डे ही 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी । तो कमाई को देखते हुए साफ पता लग रहा है कि शाहरुख खान की यह फिल्म ज्यादा दर्शकों को पसंद नहीं आएगी ।

देखा जाए तो तीसरे दिन इस फिल्म ने एक लाख से अधिक टिकट बुक करवा कर लगभग 4.77 करोड़ रुपए एडवांस बुकिंग से कमा लिए हैं। लेकिन एक हफ्ते तक इस मूवी का रुझान काफी ज्यादा का्म हो जाएगा। जिस हिसाब से अब आंकड़े आ रहे हैं । अगर आपने यह फिल्म देखी है, तो हमें कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताना कि आपको यह फिल्म कैसी लगी है।

Join Whatsapp Channel Join Now
Join Telegram group Join Now
HomeGoogle News

Dunki Movie Review

Leave a Comment