Advertisements

Maldives And India Conflict News: मालदीव ने भारत का उड़ाया मजाक, सभी भारतीयों ने मिलकर लिया बदला

Why Maldives boycott, maldivians, india out, maldives latest news, Maldives out, Maldives news in hindi, minister tweet, Maldives controversy, Maldives india, Maldives president, maldives tourism, map,

Maldives And India Conflict News, मालदीप और भारत के बीच लक्षद्वीप को लेकर हुआ विवाद, Maldives Government Tweet On Pm Modi lakshyadeep Image, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मालदीप के नेताओं ने उड़ाया मजाक, भारतीयों ने लक्ष्यद्वीप टूर कैंसिल करके लिया बदला।

Advertisements

Maldives And India Conflict News: वैसे तो भारत में एक से एक ट्रैवलिंग प्लेस हैl जहां पर हर साल पर्यटक जाते हैंl लेकिन भारत के अलावा विदेशों में भी भारत के पर्यटक घूमने के लिए जाते हैं l भारतीयों को मालदीव काफी पसंद हैl मालदीव के बिच और हॉस्पिटैलिटी के कारण लाखों पर्यटक हर साल यहां पर जाते हैं। लेकिन हाल ही में ही मालदीव से एक बहुत बड़ी गलती हो गई है।

अपनी गलती के कारण मालदीप को आने वाले समय में काफी ज्यादा नुकसान होने वाला है। चलिए हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से विस्तार से जानकारी दे देते है कि भारत और मालदीव के बीच अभी(Maldives And India Conflict News) क्या मामले चल रहा है और ऐसा क्या हो गया है, जो हर तरफ यह खबर फैल चुकी है।

Maldives and India Conflict News: पीएम मोदी का उड़ाया मजाक

मालदीव्स घूमने के लिए काफी अच्छी जगह है। हाल ही में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लक्षद्वीप घूमने के लिए गए हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन वीडियो पर भारतीय और अन्य लोगों के द्वारा जमकर कमेंट भी किया जा रहे हैं।

लक्षद्वीप भी देखने में मालदीप जैसा ही लगता है। इसलिए यूजर्स के द्वारा लक्षद्वीप और मालदीप की एक दूसरे से तुलना कर दी गई है। कुछ यूज़र ने कहा कि लक्षद्वीप तो मालदीव से भी अच्छा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि लक्षद्वीप और मालदीव तो एक जैसे दिखते हैं, तो क्यों ना मालदीप ना जाकर अब हम लक्षद्वीप ही जाएं।

Also Read This – अयोध्या राम मंदिर का आमंत्रण पत्र हुआ वायरल, देखें क्या है खास बातें

मालदीव के कुछ नेता ने वायरल पोस्ट पर कर दिए कमेंट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वायरल तस्वीर देखकर मालदीव के कुछ नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि मालदीप में जिस प्रकार से मेहमानों का स्वागत किया जाता है, साफ सुथरे रूम दिए जाते हैं और हर फैसिलिटी बेस्ट दी जाती है। इतना भारत नहीं कर पाएगा। भारत का लक्षद्वीप मालदीप के मुकाबले में कुछ भी नहीं है।

इसीलिए कोई भी लक्षद्वीप की तुलना भारत मालदीप से ना करें । जब से मालदीप के नेताओं के द्वारा यह ट्वीट किए गए हैं, यह सोशल मीडिया(Maldives Government Tweet On Pm Modi Photo) पर आग की तरह फैल गए हैं और भारतीय लोग इन ट्वीट के कारण काफी ज्यादा गुस्से में आ गए है।

हर साल लाखों रुपए खर्च करके मालदीव नहीं बल्कि लक्ष्यदीप जाएंगे

विवादित बयान के कारण मालदीप की मुश्किलें अब बढ़ती हुई नजर आ रही है। क्योंकि भारतीयों ने सोशल मीडिया पर मालदीव के खिलाफ बायकट का आंदोलन चला दिया है। इनका कहना है कि हम हर साल लाखों रुपए खर्च करके अब मालदीप नहीं जाएंगे। इससे अच्छा तो हम अपने भारत के लक्षद्वीप में जाएंगे।

जिससे लक्षद्वीप में पर्यटक को भी बढ़ावा मिलेगा। विवादित बयान के चलते मालदीप के नेताओं को भी उनकी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। क्योंकि नेताओं के इस विवादित बयान के कारण मालदीप के टूरिज्म क्षेत्र पर काफी इफेक्ट पढ़ने वाला है।

Join Whatsapp Channel Join Now
Join Telegram group Join Now

Maldives Flight और बुकिंग भी कर दी है कैंसिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत और मालदीप के इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। भारतीयों के द्वारा मालदीप प्लान कैंसिल किया जा चुका है। बहुत लोग ऐसे थे, जो विंटर सीजन में छुट्टियों के दौरान मालदीप घूमने का प्लान बना रहे थे और उनके द्वारा होटल और फ्लाइट की बुकिंग भी करवा दी गई थी ।

लेकिन उनके द्वारा अब बुकिंग कैंसिल की जा चुकी है। भारतीयों का कहना है कि वह अब मालदीप घूमने नहीं जाएंगे। क्योंकि वहां की सरकार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाया है और लक्षद्वीप को भी टारगेट किया है।

Leave a Comment