Advertisements

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy: विवेक बिंद्रा और संदीप महेश्वरी के बीच कंट्रोवर्सी पत्नी ने भी दर्ज किया मुकदमा

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy, Who is Sandeep Maheshwari & Vivek bindra, कौन हैं विवेक बिंद्रा, Who is Vivek bindra wife, case, controversy, latest news, Sandeep Maheshwari और Vivek Bindra के बीच विवाद क्या है? Vivek Bindra Scam kya hai

विवेक बिंद्रा और संदीप महेश्वरी के बीच के बीच का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है और विवेक बिंद्रा के सामने लगातार मुसीबते समाने आ रही है। अभी एक परेशानी खत्म भी नहीं हुई की विवेक बिंद्रा की पत्नी ने भी मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Advertisements

दोस्तों संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा भारत के सबसे चर्चित चेहरों में से एक है। दोनों ही मोटिवेशनल स्पीकर है और आज तक लाखों लोगों को प्रेरणा दे चुके हैं। हाल ही में ही Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra की कंट्रोवर्सी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैl

पहले तो विवेक बिंद्रा और संदीप महेश्वरी के बीच कंट्रोवर्सी चल रही थी। लेकिन हाल ही में ही विवेक बिंद्रा की पत्नी ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जिसके कारण अब ज्यादा चर्चा का मुद्दा बना गया है ।‌ आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से यह जानकारी देने वाले हैं l

 हाल ही में ही संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा के बीच में क्या कंट्रोवर्सी (Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra) चल रही है और विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा क्या कर दिया है, जो अब पत्नी ने उनके ही खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया हैl पूरी जानकारी विस्तार से जान लेते हैंl

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy
Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra

Sandeep Maheshwari vs Vivek Bindra का पूरा मामला यह है

दरअसल संदीप माहेश्वरी ने सबसे पहले अपने यूट्यूब चैनल के जरिए एक वीडियो बनाई थी l उस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था। उस वीडियो में इन्होंने एक टॉप मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेसमैन के द्वारा किए गए स्कैन के बारे में लोगों को जानकारी दी थी।

जिन लोगों के साथ धोखाधड़ी हो चुकी है, उन लोगों ने खुद संदीप माहेश्वरी के शो में आकर इस बारे में जानकारी दी थी। दरअसल बात यह है कि विवेक बिंद्रा ने लाखों युवाओं को बड़े-बड़े सपने दिखाकर उन्हें बिजनेसमैन बनने के सपने दिखाए और उनसे उन्हें बिजनेस स्किल्स सीखने के लिए लाखों के कोर्स बेच दिए।

जैसे तैसे करके बेरोजगार युवाओं ने कोर्स तो खरीद लिया, लेकिन उन्हें कुछ भी सीखने को नहीं मिला। विवेक बिंद्रा ने जो अपने कोर्स में देने का वादा किया था,वह सब चीज भी नहीं हो पाई और विवेक बिंद्रा ने जिन लोगों को कोर्स बेचे उन्हें आगे युवाओं को फसाने के लिए और उन्हें आगे लोगों को कोर्स बेचने के लिए भी कहा ।

परेशान कुछ युवाओं ने मिलकर संदीप महेश्वरी से कांटेक्ट किया और उन्हें इस पूरे खेल के बारे में बता दिया। संदीप माहेश्वरी ने पहले बिना नाम लिए अपने मुख्य चैनल से स्कैमर के बारे में जानकारी दी। उन्होंने विवेक बिंद्रा का नाम पहले कहीं भी नहीं लिया था। लेकिन जब विवेक बिंद्रा ने संदीप महेश्वरी को धमकी दिलवाई और डराया धमकाया, तो उसके बाद उन्होंने भी विवेक बिंद्रा(Sandeep Maheshwari Vs Vivek Bindra) का नाम ले लिया।

विवेक बिंद्रा ने दी संदीप महेश्वरी को धमकी

संदीप माहेश्वरी के वीडियो डालने के बाद विवेक बिंद्रा ने सदैव माहेश्वरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने और उन्हें डरा धमकाने की भी कोशिश कि।

संदीप महेश्वरी विवेक बिंद्रा के बोलने के बाद नहीं रुके और उन्होंने फिर से वीडियो बनाई और उन वीडियो के माध्यम से उन्होंने खुल्लम-खुल्ला अपनी वीडियो के माध्यम से बोल दिया कि विवेक बिंद्रा ही है, जिन्होंने लाखों बेरोजगार युवाओं को लालच और बड़े-बड़े सपने दिखाकर ठग लिया।

उनसे करोड़ों की वसूली कर ली। विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच में यह कंट्रोवर्सी चल रही थी। एक दूसरे पर दोनों आरोप लगा रहे थे। लेकिन देखा जाए तो संदीप महेश्वरी की कोई गलती नहीं है। जिन लोगों के साथ फ्रॉड हुआ है, उन्होंने खुद सामने आकर विवेक बिंद्रा की काली सच्चाई को दुनिया के सामने दिखाई है। लेकिन कुछ ही महीना में करोड़पति के सपने दिखा कर कोर्स बेचना गलत बात है।

Join Whatsapp Channel Join Now
Join Telegram group Join Now

विवेक बिंद्रा की पत्नी ने भी दर्ज किया मुकदमा

दोस्तों हाल ही में ही कुछ समय पहले विवेक बिंद्रा की शादी हुई थी। शादी हुए कुछ समय ही हुआ था। वहीं अब घर की चार दिवारी की बातें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई हैl दरअसल विवेक बिंद्रा की पत्नी ने विवेक बिंद्रा पर घरेलू हिंसा और मार पिटाई का आरोप लगाया है l हाल ही में ही विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी सड़क पर लड़ते हुए भी दिखाई दे रहे है l

लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसके अलावा विवेक बिंद्रा की पत्नी ने भी अस्पताल से एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा रहे हैं। विवेक बिंद्रा ने काफी बुरे तरीके से अपनी पत्नी के साथ मार पिटाई की है।

उनकी पत्नी का कहना है कि विवेक बिंद्रा अपनी मां के साथ बदतमीजी कर रहे थे । उन्होंने विवेक बिंद्रा को रोकने की कोशिश की, तो विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को एक कमरे में बंद करके और उन्ही के साथ मारपीट शुरू कर दी और काफी ज्यादा चोट आई है। सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी की वीडियो काफी वायरल भी हो रही है। अब इसके बाद विवेक बिंद्रा बुरी तरीके से फंस चुके हैं।

विवेक बिंद्रा की पत्नी के भाई ने साथ दिया और विवेक बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। अब देखना यह होगा कि आगे इस मामले पर क्या होता है। लेकिन एक बात तो सच है कि जिसे दुनिया भगवान के रूप में पूज रही थी,आखिरकार विवेक बिंद्रा की सच्चाई क्या है। यह सब को आज पता चल ही चुकी है। बाकी अन्य जानकारी हम आपको आगे अपडेट आने के बाद बता पाएंगे। ऐसे ही देश दुनिया की खबर सबसे पहले जानने के लिए हमारी वेबसाइट का विजिट करना ना भूले।

Join Whatsapp Channel Join Now
Join Telegram group Join Now
HomeGoogle News

Leave a Comment